Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

हादसों में दो लोगों की मौत 7 लोग घायल


अमरजीत सिंह 
अयोध्या। जनपद के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में बीते 24 घंटे के दौरान हुए हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। जबकि 2 बच्चों समेत 7 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्रयागराज हाईवे पर रोडवेज बस में एक बाइक को टक्कर मार दी जबकि लखनऊ हाईवे पर बाइक सवार सांड से जा टकराए और अयोध्या की ओर आ रही कार पीछे से ट्राला में जा घुसी।
             बताया गया कि सोमवार की देर रात 43 वर्षीय प्रदीप कुमार वर्मा पुत्र ब्रजनाथ वर्मा निवासी अरुवावा पूरे निहाल थाना पूराकलन्दर अपनी मोटरसाइकिल से जिला मुख्यालय से अपने घर को जा रहा था। इसी दौरान प्रयागराज हाईवे पर पूराकलंदर थाना क्षेत्र स्थिति जमूरतगंज माधव बाल विद्या मंदिर के निकट एक रोडवेज बस ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। दुर्घटना में प्रदीप गंभीर रूप से घायल हो गया और मोटरसाइकिल क्षतिग्रस्त हो गई। सूचना पर पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से घायल को जिला अस्पताल पहुंचाया। ड्यूटी पर तैनात डॉ शिशिर श्रीवास्तव ने हालत गंभीर देख घायल को ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया। लखनऊ ले जाते वक्त मंगलवार की भोर रास्ते में ही प्रदीप कुमार वर्मा ने दम तोड़ दिया। 
लखनऊ हाईवे पर सोमवार की देर रात रौनाही थाने के अरकुना चौराहे के पास एक बाइक की सांड से भिड़ंत हो गई।हादसे में गंभीर घायल बाइक सवार 32 वर्षीय रविंद्र कुमार पांडेय पुत्र राम कुमार पांडेय निवासी पूरे नेवाज तिवारी का पुरवा थाना रौनाही को जिला अस्पताल लाए जाने के बाद ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक में मृत घोषित कर दिया। वही उसके साथ ही 35 वर्षीय एक सच को बेहोशी की हालत में उपचार के लिए भर्ती किया गया है।गंभीर घायल अज्ञात युवक की हालत गंभीर बनी हुई है ।
        इसी थाना क्षेत्र के कांटा चौराहे पर बाराबंकी से अयोध्या की ओर आ रही एक कार अपने आगे चल रही एक ट्राला में पीछे से जा टकराई। टक्कर के बाद कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। कार सवार पड़ोसी जनपद बाराबंकी के बदोसराय केतारपुर निवासी अर्जुन समर बहादुर सत्यनारायण व महिला गीता देवी तथा दो बच्चे घायल हो गए। सूचना पर पहुंचे सतीचौरा चौकी प्रभारी राम अवतार ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया और क्रेन मंगाकर कार को ट्राले से अलग कराया। जनपद पुलिस का कहना है कि मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। विधिक कार्रवाई की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे