Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

बस व कंटेनर में जोरदार टक्कर, चपेट में आई कार, एक दर्जन घायल


अमरजीत सिंह 
अयोध्या। राष्ट्रीय राज मार्ग पर रोडवेज बस चालक द्वारा ओवर टेक करते समय कंटेनर से टकरा गई। चपेट में एक कार भी आकर बुरी क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे में करीब एक दर्जन सवारियां घायल हो गईं । टक्कर से बस के परखच्चे उड़ गए घायलों की चीख-पुकार सुनकर ग्रामीणों ने घायलों को बस से बाहर निकाला। सूचना पर स्थानीय पुलिस एंबुलेंस द्वारा घायलों को सीएचसी खैरनपुर रुदौली में भर्ती कराया। दो लोगों की हालत गंभीर होने के कारण यहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।
            
रुदौली कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाइवे पर ग्राम कूढ़ा सादात के निकट परिवहन निगम की फैजाबाद डिपो की बस लखनऊ से अयोध्या की ओर जा रही थी। जैसी ही रुदौली कोतवाली क्षेत्र मे गुरुवार की सुबह लगभग 4 बजे बस चालक द्वारा कंटेनर को ओवर टेक करते समय जोरदार टक्कर हो गई । इस हादसे में बस के परखच्चे उड़ गए। इस दौरान सवारियां बस में सो रही थी। टक्कर से नींद खुली तो चीख पुकार मच गई शोर सुनकर गांव के लोग घायलों की मदद को दौड़ पड़े। उन्होंने बस में फंसे घायलों को बाहर निकाला। सूचना पर भेलसर पुलिस चौकी प्रभारी निर्मल सिंह, उपनिरीक्षक गुलाम रसूल, विनय कुमार यादव सहित पुलिस फ़ोर्स मौके पर पहुंच गई । घायलों को एंबुलेंस द्वारा सीएचसी में भर्ती कराया गया । सीएचसी में भर्ती घायलों में से अर्तिका
श्रीवास्तव (35) पत्नी दिनेश चंद्र निवासी गोरखपुर व अब्दुल कलाम (55) पुत्र अब्दुल सलाम निवासी लखनऊ की हालत चिंताजनक होने के कारण चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया । इस हादसे से सड़क पर चलने वाले वाहनों के पहियों की रफ्तार थम गई । पुलिस ने क्रेन मंगवाकर रोडवेज बस व क्षतिग्रस्त कार को सड़क से हटवाया ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे