Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

अयोध्या पुलिस अपराधियों को खुले आम दे रही है संरक्षण


अमरजीत सिंह 
अयोध्या । जहा एक तरफ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी अपराधियों भूमाफियाओं पर सिंकजा कस रहे है वही दूसरी तरफ  अयोध्या जनपद में खुले आम घूम रहे है अपराधी पुलिस दे रही है संरक्षण अभी तक गिरफ्तारी नही हुई ।
         
प्राप्त जानकारी के अनुसार पुष्पलता यादव पुत्नी जितेंद्र यादव निवासी ग्राम मदरहिया माझा बरहटा थाना कोतवाली अयोध्या जनपद अयोध्या की निवासी है पीडिता का आरोप है कि 19 अगस्त की रात्रि लगभग 2 बजे प्रार्थिनी अपने बच्चो के साथ अपने दरवाजे पर सो रही थी प्रार्थिनी के गांव के योगेंद्र यादव योगी बलराम यादव पुत्रगण रामगुलाब यादव व उपेंद्र बिहारी व तहरीर में संसोधित किया हुआ है । 

पुष्पलता ब्याक्ति नाम पता अग्यात अपने हाथ में असलहा व डंडा लेकर प्रार्थिनी के घर में घुस आये और घर में आलमारी में रखी प्रार्थिनी के गहने जिसमें सोने का हार सोने की माला एक अंगूठी व कमर की कर्धन थी लूट लिया प्रार्थिनी ने गुहार मचाने की कोशिश की तो योगेंद्र ने प्रार्थिनी के सीने पर असलहा सटाकर कहे कि साली चिल्लाओगी  तो जान से मार देगे प्रार्थिनी के साथ सभी उक्त विपक्षी गण मिलकर छेडखानी किये व प्रार्थिनी के गले की चेन भी छीन ली जिससे प्रार्थिनी के गले में चोट आयी है । 

सभी लोगो ने लात घुसो से प्रार्थिनी को मारा पीटा व जान से मार डालने की नियत से प्रार्थिनी का गला दबा दिया बगल में दूसरे दरवाजे पर प्रार्थिनी के सास ससुर गुहार  मचाते हुए आये तो उक्त विपक्षीगण भद्दी भद्दी गाली  देते हुए जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गये प्रार्थिनी के पीठ पर भी चोट आई है । जिसकी शिकायत प्रार्थिनी ने  अयोध्या कोतवाली में लिखित प्रार्थना पत्र दिया जिसमें दबंगो के ऊपर थाने में 323,504,506 452,354,392,307, दर्ज है। 

अपराधी पुलिस की गिरिफ्त से बाहर इस संम्बंध में अयोध्या एसआई सुभाष चन्द्र यादव से जानकारी ली गई तो उन्होने बताया की मुकदमा लिख दिया गया है जादा जानकारी नही दे सकते हम और  उसमें गिरफ्तारी नही होगी आप कोतवाल से बात कर सकते है

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे