Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

उपद्रियों के खिलाफ व्यापारी लामबंद , गाड़ियों में तोड़फोड़ और आगजनी से नाराज है व्यापारी


सुनील गिरी 
हापुड। जनपद हापुड में सोमवार को उपद्रियों द्वारा व्यापारियों की दुकान व गाड़ियों में तोड़फोड़ ओर अगजनी से नाराज व्यापारी संघठनों के आह्वान पर मंगलवार को एक बार फिर हापुड बंद किया गया । नगर के बाजार मंगलवार की तरह सोमवार को भी बंद रहे। व्यापारी पक्का बाग पर इकट्ठा हो कर उप्रवादीयो के खिलाफ  कार्यवाही की मांग करने लगेे है । वहीं सुरक्षा के लिहाज से जगह- जगह पुलिस तैनात है ।
व्यापारियों के बाजार बंद करने की सूचना पर प्रशासन ने हड़कम्प मचा हुआ है और अधिकारी व्यापारी संघठनो के पदाधिकारियों से बातचीत करते रहे । बता दे की हापुड़ में व्यापारियों द्वारा मंगलवार को एक बार फिर हापुड बंद का आह्वान किया। व्यापारियों का कहना है कि जिस तरह उपद्रवियों द्वारा व्यापारियों की दुकानों मकानों व गाड़ियों में तोड़फोड़ की गई है इसके अलावा व्यापारियों के साथ मारपीट और एक व्यापारी के गोली भी लगी थी जिसको लेकर हापुड़ के व्यापारी गुस्से मे हैं और मंगलवार को अपनी-अपनी दुकान बंद रखी
वही व्यापारियों का कहना है यह बंद शांतिपूर्ण बंद होगा व्यापारी अपनी-अपनी बंद दुकानों के बाहर बैठकर अपना विरोध जताएंगे वही बंद की सूचना मिलते ही हापुड प्रशासन में हड़कंप मच गया और अधिकारी व्यापारी संगठन से बातचीत करने में जुटे हुए दिखे। हांलाकि प्रशासन द्वारा मंगलवार को सुरक्षा की दृष्टि के चलते सभी स्कूल व कॉलेजो को बंद रखा गया गया ।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे