Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

FB से शुरु हुई फ़्रैंडशिप प्यार में बदली, फिर अदा हुई शादी की रस्मों के बाद हुआ ऐसा


अमेठी (यूपी). यहां एक युवक ने फेसबुक पर कोलकाता की एक युवती से फ्रैंडशिप करते हुए घंटों उससे चैटिंग करता रहा। कुछ महीनों की ये फ्रैंडशिप प्यार में बदल गई। प्यार परवान चढ़ा जो शादी की रस्मों तक पहुंच गया। कुछ दिनों तक दोनों साथ रहे लेकिन बाद में युवक ने युवती का साथ छोड़ दिया। युवक की इस धोखाधड़ी से आहत होकर युवती ने एफआईआर दर्ज करा दिया। आखिर में बुधवार को युवक को तलाश करती हुई पश्चिम बंगाल पुलिस ने गौरीगंज पहुंचकर लोकल पुलिस की मदद से आरोपी युवक को अरेस्ट किया और उसे अपने साथ ले गई।

आगे पढ़े पूरा मामला
ज़िले के गौरीगंज कोतवाली अंतर्गत चौक  निवासी रवि अग्रहारि पुत्र धर्मेन्द्र अग्रहारि सोशल मीङिया की फेसबुक साइट पर कोलकाता के सोरमपोर थाने कि 26 वर्षीय युवती संध्या गुप्ता से 20 नवम्बर 2016 को दोस्ती हो गई। 
वक़्त बीता और कुछ समय के बाद फेसबुक कि दोस्ती इस कद्र गहरे प्यार में बदली कि दोनो कपल्स घंटो मोबाइल फोन पर बातें करने लगे। 
और फिर बात ही बात में रवि ने संध्या से शादी का इज़हार कर डाला, वो भी परिवार के लोगों को बताये बिना।



मई 2017 में निभाई थीं शादी की रस्में
संध्या ने मोहब्बत को पत्थर की लकीर मानते हुए रवि पर भरोसा जताया, फिर दोनो कि मुलाकात का दौर शुरु हो गया। आरोप है कि रवि ने राजधानी दिल्ली में  उसका शोषण भी किया। बताया जा रहा है कि रवि मई 2017 में गौरीगंज से पश्चिम बंगाल पहुंच गया और दोनों ने एक होटल में इंगेजमेंट के बाद मंदिर में शादी की रस्में निभाई। इसके बाद कुल्लू-मनाली, शिमला जैसे कई प्रतिष्ठित जगहों की सैर भी कराई। इस सबके बाद दोनो कपल्स जल्द ही परिजनो से बताकर शादी करने का वादा कर अपने अपने घर लौट आए। 

21 जून 2017 को सेरमपोर थाने में दर्ज हुई थी FIR
इसके बाद रवि संध्या को नजरअन्दाज करने लगा,  ये भी आरोप है कि बार फोन करने के बाद प्यार करने वाले रवि और उसके परिजनों ने लड़की के परिवार वालो से 25"लाख दहेज की डिमांड रखी।
काफी मिन्नतों और रवि व उसके परिजनो के व्यवहार से आहत होकर युवती ने 21 जून 2017 को सेरमपोर थाने में युवक के विरुद्ध धोखाधड़ी व दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करा दिया। 
बोले पुलिस अधिकारी 


पहले भी आ चुकी थी पश्चिम बंगाल पुलिस
इसी क्रम में बुधवार को गौरीगंज पहुंची सेरमपोर पुलिस की टीम ने लोकल पुलिस की मदद से आरोपी रवि को गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई। इस सम्बन्ध में एएसपी अमेठी बी.सी. दुबे ने बताया कि पहले भी पश्चिम बंगाल पुलिस इस मामले में आ चुकी थी लेकिन युवक को पकड़ने में सफलता नहीं मिली थी। उन्होंने बताया कि इस बार आरोपी युवक को गिरफ्तार कर पश्चिम बंगाल पुलिस अपने साथ ले गई।   

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे