Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

पेट्रोल डालकर युवती को सड़क पर जिंदा जलाया


मौके पर पुलिस ने पेट्रोल की पिपिया, लड़की की साइकिल और माचिस की तीलियों का बंडल बरामद किया है
खुर्शीद खान
लखनऊ।यूपी के उन्नाव में सनसनीखेज मामला सामने आया गुरुवार शाम एक लड़की को जिंदा जलाए जाने की दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है।घटना से इलाके में हड़कंप है और लोगों में गुस्से का माहौल है।सूचना पर पहुंती पुलिस ने युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मौके पर पुलिस ने पेट्रोल की पिपिया, लड़की की साइकिल और माचिस की तीलियों का बंडल बरामद किया है. पुलिस घटना की जांच कर रही है. वहीं ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुए एसपी ने इलाके में भारी सुरक्षा बल तैनात कर दिया है।
आगे पढ़ें पूरी घटना
घटना बारासगवर थाना क्षेत्र की है।जहां सथनीबाला खेड़ा गांव की रहने वाली 19 वर्षीय मोनी  शाम सब्जी खरीदने के लिए साइकिल से बाजार जाने के लिए निकली थी. घर से थोड़ी ही दूर कच्चे रास्ते के किनारे खेतों में छिपे बैठे अज्ञात लोगों ने लड़की को रोक लिया।इसके बाद बदमाश लड़की को खेतों की ओर खींच ले गए और पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी. लड़की जान बचाने के लिए भागी, लेकिन बच नहीं सकी. आग लगने के बाद जब लड़की चीखने-चिल्लाने लगी और जान बचाने के लिए खेत से रोड की ओर दौड़ी भी.
लेकिन सूनसान होने के कारण उसकी चीखें किसी ने नहीं सुनी और लड़की धू-धू कर जल गई। इस बीच हत्या को अंजाम देने वाले वहां से भाग निकले।पुलिस के मुताबिक, घटनास्थल पर किसी चार पहिया वाहन के टायर के निशान भी मिले हैं, जिससे लग रहा है कि बदमाश उसी वाहन से वहां आए थे। सूचना पर मौके पर पहुंचे आईजी जोन सुजीत पांडे ने मौका मुआयना किया और एसपी पुष्पांजलि को जांच के निर्देश दिए,पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है.
दोषियों को बख्शा नही जायेगा
हालांकि अभी घटना की वजह साफ नहीं हो पाई है. आईजी रेंज सुजीत पांडे का कहना है कि अगर लड़की की हत्या साजिश के तहत की गई है, तो दोषियों को छोड़ा नहीं जाएगा. बदमाशों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे