Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

रुपईडीहा पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, चर्चित चोरी केस का हुआ खुलासा


राजकुमारशर्मा 
बहराईच :-थाना प्रभारी अरुण कुमार द्विवेदी पुलिस अधीक्षक बहराइच के क्राइम फ्री जिला बनाने में अच्छा योगदान दें रहे है 
आते ही मोटरसाइकिल चोर,सात माह पूर्व चोरी हुए पम्पिंग सेट का खुलासा,नेपाली शराब की खेप,सीमा सुरक्षा बल के साथ सयुक्त स्मैक अभियान व रुपईडीहा में चर्चित चोरी का खुलासा एसओजी की संयुक्त टीम के साथ मिलकर किया है ।
व्यापारी संजय अग्रवाल के आवास में हुई चोरी का पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले दो बदमाशों को गिरफ्तार कर वारदात में इस्तेमाल की हुई मोटरसाइकिल और सोने के आभूषण, चांदी के बर्तन व चांदी के सिक्के बरामद किए हैं। इन आरोपियों को थाना रुपईडीहा छेत्र बाबाकुट्टी हाइवे पर चेकिंग के दौरान पुलिस व एसओजी की संयुक्त टीम ने गिरफ्तारी किया है।
02/03 दिसंबर 2017 की रात को व्यापारी संजय अग्रवाल के आवास में चोरी हुई थी। चोर आवास पर अलमारी में रखे लाखों रुपए व आभूषण चुरा ले गए थे। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी थी। इसी दौरान शुक्रवार को सूचना के आधार पर पुलिस और एसओजी की टीम ने बाबाकुट्टी रोड पर चेकिंग लगाकर घेराबन्दी की जिसमें पूछताछ के दौरान व्यापारी संजय अग्रवाल के आवास में चोरी करने वाले दो अभियुक्त पकड़े गए ।इस संबंध पुलिस अधीक्षक जुगुल किशोर ने बताया कि पकड़े गए बदमाशों में मनोज पथरकट्ट पुत्र झलारी निवासी गुलाल पुरवा थाना कोतवाली नानपारा जनपद बहराइच,बलराम उर्फ बलमा पुत्र बुधराम पथरकट्ट निवासी चकिया रोड कस्बा रुपईडीहा थाना रुपईडीहा जनपद बहराइच के रहने वाले हैं। इनका एक साथी ,संजय पथरकट्ट पुत्र टेढे निवासी पुरानी बाजार बाबागंज थाना रुपईडीहा जनपद बहराइच जिला करागार बहराइच मे बन्द है।
उक्त सराहनीय कार्य करने पर गिरफ्तारी टीम को उत्साहवर्धन हेतु श्रीमान पुलिस अधीक्षक महोदय बहराइच के द्वारा 10000/- रुपये का नकद पुरस्कार प्रदान करने की घोषणा की गयी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे