Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

दोस्त को किया वीडियो काल : मै खुदकुशी करने जा रही हूं


सुनील उपाध्याय
बस्ती मे पॉलीटेक्निक छात्रा रोली ने 12 फरवरी को आत्महत्या करने के पहले वीडियो कॉल की थी। जब वह कॉल को चालू रखते हुए फंदा बनाकर लटकने की तैयारी करने लगी तो मैं घबरा गया और उसके पिता को फोन कर बचाने की गुहार लगाई। उसके बाद मैंने अपना मोबाइल बन्द कर दिया। यह कहना है रोली की आत्महत्या के लिए जिम्मेदार ठहराए जा रहे आजमगढ़ के आदित्य का। जिसे पुरानी बस्ती पुलिस ने रेलवे स्टेशन के पास से गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस गिरफ्त में आए आदित्य ने वारदात के दिन की जो कहानी बयां की, उसे सुन पुलिस भी हैरान रह गई। एसओ सर्वेश राय ने बताया कि आरोपी से पूछताछ में आए तथ्यों के आधार छानबीन शुरू कर दी गई है। एसओ के अनुसार पूछताछ में आरोपी आदित्य शर्मा ने बताया कि दोनों आजमगढ़ के रहने वाले थे। वह और रोली कक्षा सात से ही साथ-साथ पढ़ते थे। कक्षा 9 से हम दोनों के बीच प्रेम के रिस्ते बने। तभी से हम दोनों की बातचीत होती रहती थी।
पॉलीटेक्निक में प्रवेश लेने के बाद रोली बस्ती में आकर रहने लगी थी। 11 फरवरी 2017 को रोली ने मुझे फोन किया और बस्ती आने को कहा था। 12 फरवरी को बस्ती आकर उसे फोन किया तो रोली ने कहा कि हम दोनों विवाह कर लें। आदित्य ने पुलिस को बताया कि उसने यह कहते हुए मना कर दिया था कि अभी हम दोनों पढ़ाई कर रहे हैं। जब हम अपने पैरों पर खड़े हो जाएंगे, तब घरवालों को मनाकर शादी करेंगे।
रोली इस बात पर नाराज हो गई थी और फिर उसने फोन काट दिया था। थोड़ी ही देर बाद रोली ने वीडियो कॉल किया और कागज पर कुछ लिखने लगी। इसके बाद कमरे में तख्ते पर मेज चढ़ाकर अपने स्कूल के दुपट्टे से गला में फंदा लगा लिया था। यह देख मैं घबरा और तुरंत फोन काट दिया और फिर रोली के पिता को फोन किया कि रोली को बचा लें, वह फांसी लगा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे