Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

इस तरह पेड़ से लटकती मिली अधेड़ की लाश, लाश देख फूट-फूट कर रोई बहू



अभिषेक गुप्ता


जयसिंहपुर, सुल्तानपुर (यूपी). उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर ज़िले में जयसिंहपुर कोतवाली अंतर्गत सेमरी चौकी  क्षेत्र के विरैता केवटहिया गांव के तिन्दौली बॉडर स्थित तालाब के किनारे एक अधेड़ की लाश नीम के पेड़ पर रस्सी से लटकती पाई गई। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच करते हुए लाश को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। वहीं घटना के बाद से बहू का रो-रो कर बुरा हाल है। 

जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र का मामला
जानकारी के अनुसार जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र के चौकी सेमरी बाजार के विरैता केवटहिया गाँव के बॉडर पर स्थित तिन्दोली के पास कुछ दूरी पर शुक्रवार की सुबह खेत में काम कर रहे थे।लोगों ने देखा कि रामवचन हरिजन के तालाब के किनारे नीम के पेड़ पर किसी की लाश लटकी हुई है। इसकी सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी, जानकारी मिलने पर चौकी इंचार्ज दुर्गा प्रसाद शुक्ला पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुँचे।  


प्लास्टिक की रस्सी के सहारे पेड़ से लटक रही थी लाश
पुलिस स्थलीय निरीक्षण में अधेड़  की लाश को प्लास्टिक की नीली  रस्सी के सहारे पेड़ से लटकता हुआ पाया। इस बीच आसपास के लोगों ने अधेड़ की पहचान चोरमा गांव निवासी रामदुलार निषाद (65) के रूप में की।

गुमटी रखकर चलाता था परचून की दुकान

उधर घटना की जानकारी मिलने के बाद  परिजन मौके पर पहुँच गये। ससुर  को इस आलम में देख बहू का  रो-रो कर बुरा हाल हो गया। मृतक रामदुलार सरदार बल्लभ भाई पटेल महाविद्यायल चोरमा के गेट के पास गुमटी रखकर परचून की दुकान करता था। 
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे