Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

जितने संजय नाम के है उन्हें राज्यसभा भिजवा सकूं, मैं इसी काम आता हूं:कुमार विश्वास



अमेठी (यूपी). कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी में आप नेता कुमार विश्वास का दर्द एक बार फिर छलका। कवि सम्मेलन के रूप में सजे मंच को उन्होंंने सियासी मंच बनाते हुए कहा कि  मैं इसी काम में आता हूं कि जितने संजय नाम के है उन्हें राज्यसभा भिजवा सकूं। 

देश की राजनीति का सबसे कम उम्र का हूं आडवाणी
गुरुवार की रात  ज़िले के शिवदुलारी डिग्री कॉलेज में आयोजित कवि सम्मेलन के मंच से आप नेता ने लोगों को गीत कम राजनीति की बातें अधिक सुनाई। उन्होंंने अमेठी के लोगों से कहा कि आपको मेरा इसलिये सम्मान करना चाहिये कि मैं इस देश की राजनीति का सबसे कम उम्र का आडवाणी हूं। उन्होंंने कहा कि कोई और कहे इससे पहले मैं कह दूं। 
और फिर यहीं से उन्होंंने पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह पर तंज़ कसा, कहा कि पिछली बार जब मैं चुनाव लड़ने आया था तो पूज्य पिता जी को राज्यसभा मिल गई, उनका ये इशारा कांग्रेस के राज्यसभा सांसद डा. संजय सिंह की ओर था। कुमार विश्वास ने फिर कहा कि मेरे नाम के कारण दूसरे नामधारी को भी मिल गई। उन्होंंने कहा मैं इसी काम में आता हूं कि जितने संजय नाम के है उन्हें राज्यसभा भिजवा सकूं। 


15 लाख लौटने के लिए पैसा करते हैं जमा, कोई न कोई लेकर जाता है भाग

कुमार विश्वास ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी निशाने पर रखा और कहा नीरव मोदी पैसे लेकर भाग गया, लोग बेचारे मोदी जी को गाली दे रहे।  अजीब-अजीब बातें कर रहे प्रधानमंत्री जी के लिये, ग़लत बात है। 
प्रधानमंत्री जी वेचारे साल-डेढ़ साल में हमारे 15 लाख लौटने के लिए पैसा जमा करते हैं कोई न कोई लेकर भाग जाता है। 
वो कई साल से पैसा जोड़ रहे हैं, पैसे ही नहीं जुड़ पा रहे। उन्होंंने कहा की पिछली बार जोड़ा तो  माल्या लेकर भाग गया, इस बार नीरव मोदी लेकर। और हम लोग इंतेज़ार कर रहे 15 लाख वापस आये।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे