Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गुजरात और हिमांचल प्रदेश में भाजपा की जीत पर पार्टी में जश्न का माहौल


राकेश गिरी 
बस्ती। गुजरात और हिमांचल प्रदेश में भाजपा की शानदार जीत पर पार्टी में जश्न का माहौल है। उत्साही कार्यकर्ताओं ने पटाखे फोड़े और एक दूसरे को मिठाई खिलाकर प्रसन्नता व्यक्त की। शहर के सुबाष तिराहे पर वरिष्ठ भाजपा नेता अनूप खरे की अगुवाई में इकट्ठा हुये नेताओं ने मोदी मोदी के नारे लगाये। 

जीत के उत्साह से लवरेज अनूप खरे ने कहा कि गुजरात के विधानसभा चुनाव में हार्दिक का हौव्वा खड़ा कर भाजपा को हराने का सपना सजाने वाले कांग्रेस नेताओं को वहां की जनता ने करारा जवाब दिया है। जनादेश से साफ जाहिर है कि गुमराह करने की राजनीति को जनता किसी कीमत पर बर्दाश्त नही करेगी। 

पूर्व जिलाध्यक्ष दयाशंकर मिश्रा एवं वरिष्ठ भाजपा नेता प्रेमसागर तिवारी ने कहा कि पिछले एक दशक में भारतीय राजनीति की दिशा और मतदाताओं की सोच में व्यापक बदलाव आया है, नतीजा जनादेशों में साफ दिख रहा है। नफरत, भाईभतीजा और वंशवाद की राजनीति के दिन अब वापस नही आयेंगे। अब देश में एक ही मंत्र काम करेगा और वह है सबका साथ सबका विकास। 

पूर्व जिलाध्यक्ष यशकान्त सिंह तथा अभय पाल ने कहा देश की जनता और राजनीतिक विद्वान गुजरात और हिमाचल प्रदेश के विधानसभा चुनाव को लोकसभा चुनाव 2019 का सेमीफाइनल मान रहे थे, जनता ने अपना नजरिया साफ कर दिया है। अब इसमें कोई संशय रह गया, 2019 में भाजपा की केन्द्र में फिर प्रचण्ड बहुमत की सरकार बनेगी। इस अवसर पर विनोद शुक्ल, रवीन्द्र गौतम, श्यामबिहारी गौड़, अरूण भारती, विकास, अखंड सिंह, प्रफुल्ल श्रीवास्तव, अवनीश शुक्ल, अनिल पाण्डेय, रमेश गुप्ता, शरद रावत उपस्तिथ रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे