Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

राहुल गांधी के अध्यक्ष बनने पर कांग्रेसियों में जश्न का माहौल


राकेश गिरी 
बस्ती। राहुल गांधी द्वारा पार्टी अध्यक्ष की जिम्मेदारी संभालने पर कांग्रेस में जश्न का माहौल है। पार्टी के कार्यकर्ता नये जोश से लवरेज हैं। इसी कड़ी में कांग्रेस दफ्तर पर भी मिठाई बांटकर सभी का मुंह मीठा कराया गया, उत्साही कार्यकर्ता राहुल और सोनियां के नारे लगाते रहे। 

जिलाध्यक्ष वीरेन्द्र प्रताप पाण्डेय ने कहा आज से कांग्रेस में नये युग की शुरूआत हुई है। 132 साल पुरानी कांग्रेस पार्टी की कमान अब पूरी तरह से युवा हाथों में है, निःसंदेह इसके नतीजे सकारात्मक होंगे और पार्टी एक बार फिर पूरे देश में जीत का परचम फहरायेगी। उन्होने कहा कांग्रेसजनों के अलावा देश की जनता को भी इस वक्त का इंतजार था, यही कारण है कि पूरे देश में जश्न का माहौल है और अभी से युवा जोश दिखने लगा है। 

उपाध्यक्ष प्रेमशंकर द्विवेदी ने कहा कि कांग्रेस को युवा सोच और अगुवाई की जरूरत थी। राहुल जी युवा जोश से लवरेज हैं, उनके पास देश को विकास के रास्ते पर ले जाने का माकूल रोड मैप है। उन्होने कहा जिस तरह से राहुल गांधी ने गुजरात में मेहनत कर जिस तरह से कांग्रेस के पक्ष में माहौल बनाया उसकी जितनी सराहना की जाये कम है। एक बार फिर देश का युवा राहुल गांधी के नेतृत्व में एकजुट होगा और नफरत की राजनीति करने वालों को करारा जवाब दिया जायेगा।

कांग्रेस दफ्तर पर आयोजित कार्यक्रम में नर्वदेश्वर शुक्ला, डा. वीएच रिज़वी, गिरजेश पाल, डा. वाहिद सिद्धीकी, गंगा मिश्रा, कालिंदी सिंह, विश्वनाथ चौधरी, प्रमोद द्विवेदी, रंजना सिंह, पवन कुमार चौरसिया, देवानंद पाण्डेय, अलीम अख्तर, पीएन द्विवेदी, विनय कुमार विश्वकर्मा, गीता सिंह, छम्मनदास लखमानी, गुड्डू सोनकर, शशिभूषण उर्फ पिण्टू बाबा, रामधीरज चौधरी, दुर्गेश प्रसाद, शैलेष चौधरी, अवनीश त्रिपाठी, छेदी चौधरी, विनोद प्रसाद, इंजी. भवानी प्रसाद यादव आदि उपस्थित थे। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे