Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

सुल्तानपुर:एक ही रात में 4 जगहों पर चोरी, 8 लाख के जेवरात और कैश जानें की आशंका


अभिषेक गुप्ता 
जयसिंहपुर, सुल्तानपुर।जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र के सेमरी इलाके में चोरों ने पुलिस को चुनौती देते हुए एक रात में चार दुकानों पर हाथ साफ किया। चोरों ने क़रीब 8 लाख की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है।  पुलिस ने मौके पर डाग स्काट के साथ फिंगर प्रिंट लिये हैं।  
जानकारी के अनुसार जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र  में बीती रात पुलिस चौकी सेमरी अंतर्गत सेमरी-भीटी रोड पर  जयप्रकाश सोनी पुत्र कपिल सोनी संस् ज्वैलर्स की दुकान का ताला तोड़ कर चोरों ने लकड़ी कि तिजोरी को उठा कर हरिचन्द्र शुक्ला के खेत मे ले जाकर उसमे रखी तीन किलो चाँदी व 50 ग्राम सोने के जेवर को  चुरा लिया। 

दुकान के सामने धर्मेंद्र शुक्ला की मोरंग गिट्टी की दुकान का ताला व काउंटर का लॉकर तोड़ कर उसमे रखा 30 हजार रुपये चुरा ले गये। 
सुबह घटना की सूचना डायल 100 को दी गई। सूचना मिलने पर डायल 100 ने मौके पर पहुँच कर चौकी इंचार्ज दुर्गा प्रसाद शुक्ला को सूचित किया। 
 जय प्रकाश व धर्मेन्द्र शुक्ला अपनी दुकान बन्द कर के अपने घर सोने चले जाते है।उसके कुछ देर बाद सेमरी अकबरपुर रोड पर स्थित नर्स गीता पाण्डे व विजय अंडा वाले सोकर उठे तो उन लोगो ने भी अपने घर के पिछवाड़े का चैनल व दरवाजा खुला देखा तो लोगो ने जब अपने घर के अंदर देखा तो 
विजय अंडा वाले के काउंटर में  5500 सौ रुपये गायब पाया। वही नर्स गीता पाण्डे पत्नी राजेन्द्र पाण्डे की गोदरेज की अलमारी खुली पड़ी थी व उसमे जेवरात ग़ायब थे।  गीता पाण्डे ने बताया कि दो लाख का लगभग समान चोरी  हुआ है। 
चौकी इंचार्ज दुर्गा प्रसाद शुक्ला ने फोरनेसी टीम और डॉग एक्सपर्ट टीम को बुला कर  घटना स्थल का निरीक्षण कराया।
पीड़ित लोगों ने घटना की तहरीर चौकी इंचार्ज को दी ।
पुलिस ने चोरी का शीघ्र  खुलासा करने व चोरों को गिरफ्तार करने की बात कही।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे