Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

बस्ती:पूर्व प्रधानमंत्री के जयन्ती पर फल, मिष्ठान्न आदि का वितरण किया


राकेश गिरी 
 बस्ती  ।  महात्मा और पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री के जयन्ती अवसर पर जिलाधिकारी अरविन्द कुमार सिंह सपत्नीक श्रीमती उमा सिंह के साथ सोमवार को  वृद्ध महिला आश्रम डमरूआ पहुंचे और वृद्ध माताओं में फल, मिष्ठान्न आदि का वितरण किया। 
जिलाधिकारी ने सर्व सुखाय उज्जवल ग्रामोद्योग सेवा संस्थान द्वारा संचालित वृद्ध महिला आश्रम के गतिविधियों की जानकारी लिया और वृद्ध माताओं से सुविधाओं और समस्याओं के बारे में पूंछा। उन्होने संस्थान के आगन्तुक रजिस्टर में लिखा कि ‘यहां बुर्जुग माताओं को बहुत सम्मानित तरीके से रखा जाता है, उनके स्नेह को देख काफी प्रसन्नता हुई। उन्होने यहां की व्यवस्था और रख रखाव करने वालों की सराहना किया।
अपर जिलाधिकारी भगवान शरण पटेल ने वृद्ध महिला आश्रम का निरीक्षण किया और सुझाव दिये। प्रबंधक उमाशंकर मिश्र ने जिलाधिकारी और अपर जिलाधिकारी को स्थितियों से अवगत कराया। बताया कि जितना संभव होता है वृद्ध माताओं की सेवा और चिकित्सा आदि में कोई कमी नहीं रखी जाती। 
इस अवसर पर सरदार जगबीर सिंह, आशुतोष नरायन मिश्र,  अन्नपूर्णा, प्रियंका पाण्डेय, आशुतोष शुक्ल, चंदन, श्यामजी पाण्डेय, सुरेखा मंजू, नीलम, कुंवर जितेन्द्र बहादुर सिंह आदि उपस्थित रहे। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे