Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

बहराइच। कतर्नियाघाट महिला पर मगरमच्छ ने बोला हमला

बहराइच। कतर्नियाघाट महिला पर मगरमच्छ ने बोला हमला


बहराइच। कतर्नियाघाट वन्य जीव प्रभाग के सुजौली रेंज के जंगल से सटे रमपुरवा बनकटी गांव में स्थित सरयू नहर के पास मगरमच्छ ने एक युवती पर हमलाकर उसे पानी में खींच लिया। साथ गई युवतियों के शोर मचाने पर एक युवक ने पानी में कूदकर घायलावस्था में युवती को मगरमच्छ के जबड़ों से खींच लिया। आनन-फानन में उसे मोतीपुर सीएचसी ले जाया गया। हालत गंभीर होने के कारण चिकित्सकों ने उसे प्राथमिक इलाज के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया।
सुजौली थाना क्षेत्र में सुजौली रेंज के जंगल से सटे रमपुरवा बनकटी गांव निवासिनी 37 वर्षीय रेशमी गांव की अन्य युवतियों के साथ रविवार की सुबह लगभग सात बजे बंधा के पास शौच के लिए गई थी। इसी दौरान मगरमच्छ ने हमला कर रेशमी को दबोचकर पानी में खींच लिया। साथ गई युवतियों ने शोर मचाया। इसी दौरान उधर से निकल रहे धर्मेंद्र को जैसे ही मगरमच्छ के हमले की जानकारी हुई वह नदी में कूद गया। उसने किसी तरह युवती को मगरमच्छ के जबड़ों से निकाला। 
युवती के दाहिने पैर पर हल्का जख्म हुआ है। जबकि दाहिने हाथ की कोहनी में गंभीर जख्म हुआ है गंभीर अवस्था में युवती परिजन को प्राथमिक इलाज के लिए पीएचसी सुजौली लाए। इसकी सूचना ग्रामीणों ने सुजौली रेंज कार्यालय को दी। सुजौली रेंजर विकास अस्थाना अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। पीड़ित परिवार को इलाज के लिए पांच हजार की आर्थिक मदद दी गई है। हालत गंभीर होने के कारण चिकित्सकों ने महिला को प्राथमिक इलाज के बाद मोतीपुर सीएचसी के लिए रेफर कर दिया। वहां से उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया है।
कतर्नियाघाट वन्यजीव प्रभाग के प्रभागीय वनाधिकारी जीपी सिंह ने बताया कि पीड़ित परिवार को इलाज के लिए मदद दी गई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे