Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

अधिकारी ने मैनेजर को करवाई उठक बैठक, मामला सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

खुर्शीद खान 
सुल्तानपुर।योगी सरकार में एक अधिकारी ने एक प्राइवेट फर्म के मैनेजर से अपने आफिस में उठक बैठक करवाई। पूरे मामले में अब सफाई भी नहीं दे पा रहे हैं। अधीक्षण अभियंता की इस करतूत की वीडियो वायरल होते ही अधिकारियों में हड़कंप मच गया है। पूरे मामले में कोई भी कुछ भी बोलने से बच रहा है।
बस मैनेजर का इतना कसूर था कि वह आफिस कैंपस में अपने किसी कर्मचारी का फोन आने पर वह उसे जोर-जोर से बात करने लगा था। मामला कोतवाली नगर के दरियापुर स्थित विद्युत विभाग के कार्यालय का है, जहाँ अधीक्षण अभियंता अनूप चंद्रा अपने कुछ अधिकारियों के साथ मीटिंग कर रहे थे कि उसी समय पंडित दीनदयाल विद्युतीकरण से कार्य करा रहे पदमावती फर्म के मैनेजर करैया ट्रेडर्स अपने कमरे की चाभी लेने पहुंचे थे कि उसी दौरान किसी कर्मचारी का करैया ट्रेडर्स के मोबाइल पर फोन आ गया और बात करते हुए किसी बात पर मैनेजर करैया नाराज हो गया और फोन पर ही तेज आवाज में उस कर्मचारी को डांटने लगा, बस और.. तो क्या था...

करवा दी उठक बैठक, पूरा मामला हुआ वायरल

मैनेजर के जोर-जोर से कर्मचारी को डांटने से अधीक्षण अभियंता अनूप चंद्रा का पारा सातवें आसमान पर चढ़ गया और अपने पद का नशे में चूर होकर करैया को भला बुरा तो कहा ही और उठक बैठक भी करवाई। पूरे मामले में अब सफाई भी नहीं दे पा रहे हैं। अधीक्षण अभियंता की इस करतूत की वीडियो वायरल होते ही अधिकारियों में हड़कंप मच गया है। पूरे मामले में कोई भी कुछ भी बोलने से बच रहा है।
यह पूरा मामला सोशल मीडिया पर आने के बाद चर्चा का विषय बना रहा
वहीं इस प्रकरण के सोशल मीडिया में आ जाने के बाद जिले के आलाधिकारी मीडिया के सामने कुछ भी बोलने से कतराते रहे। अधीक्षण अभियंता अनूप चंद्रा सिर्फ इतना ही कह रहे हैं कि ये व्यक्ति शराब के नशे में था इसलिए इससे ऐसा करवाया गया।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे