Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

ससुराल में हावी होने के लिए उठाया कदम


सत्येन्द्र खरे
कौशांबी : ससुराल में दबदबा बनाने के लिए जीजा ने साले पर जानलेवा हमला कर दिया और मौके से फरार हो गया। घटना की जानकारी के बाद परिवार के लोगों ने घायल को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। वहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया। उसकी हालत गंभीर बनी है। मूक बधिर होने के कारण वह अपनी हालत बयां नहीं कर पा रहा है, परिवार के लोग परेशान हैं।
    सरायअकिल थाना क्षेत्र के पनारा गोपालपुर निवासी मियाजुद्दीन के पांच बेटियां व दो बेटे है। बड़ी बेटी शमसिदा की शादी इलाहाबाद के करैली के मोहल्ला सोलह मार्केट निवासी कल्लू उर्फ परवेज के साथ हुई थी। आरोप है कि परवेज अपनी ससुराल में हावी होना चाहता है। इसलिए वह अक्सर पत्नी को पीटना है। 
इसको लेकर दोनों परिवार के लोगों के बीच मनमुटाव की स्थित बनी रहती थी। पति की आर्थिक स्थित सही न होने के कारण समसिदा पति की हरकत का विरोध नहीं कर पाती थी। आरोप है कि शनिवार को कल्लू किसी काम से ससुराल आया था। वह वहीं रात में रुक गया। आरोप है कि कल्लू रात करीब 11 बजे मूकबधिर साले नियाजुद्दीन (8) को एक कमरे में ले गया। वहां उसका चाकू से गला काटने लगा। कल्लू की हरकत को समझ कर नियाजुद्दीन शोर मचाने लगा। शोरगुल सुनकर परिवार के लोग मौके पर पहुंचे तब तक कल्लू मौके से फरार हो गया। नियाजुद्दीन का गले से खून लिकलता देख परिवार के लोगों ने उसे सरायअकिल के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। वहां से प्राथमिक उपचार के बाद नियाजुद्दीन को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। उसकी हालत गंभीर बनी है। मूक बधिर होने के कारण चिकित्सक भी नियाजुद्दीन की समस्या को ठीक से समझ नहीं पा रहे। जिसके कारण समस्या और भी बढ़ गई है। परिजनों ने मामले को लेकर सरायअकिल पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने कल्लू के खिलाफ छीना-छपटी के दौरान चा
कू लगने का मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

पुलिस पर भी लगे आरोप 
 परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने कल्लू को बचाने का प्रयास किया है। कल्लू ने चाकू से गला रेतकर हत्या का प्रयास किया है। इसके बाद भी पुलिस ने छीनाझपटी में चाकू लगने का मुकदामा दर्ज किया है। जबकि नियाजुद्दीन के गले में सात टाकें लगे हैं।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे