Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

बस्ती:निकाय चुनाव में सभी सीटों पर जीत की प्रतिबद्धता के साथ अपने प्रत्याशी उतारेगी कांग्रेस :द्विवेदी


राकेश गिरी 
बस्ती। कांग्रेस पार्टी स्थानीय नगर निकाय चुनाव में सभी सीटों पर जीत की प्रतिबद्धता के साथ अपने प्रत्याशी उतारेगी। यह जानकारी देते हुये कांग्रेस उपाध्यक्ष प्रेमशंकर द्विवेदी ने कहा कि जिलाध्यक्ष वीरेन्द्र प्रताप पांण्डेय की अध्यक्षता में लिये गये निर्णय के क्रम में नगरपलिका परिषद बस्ती सहित नगर पंचायत हरैया, बनकटी, रूधौली तथा बभनान में अध्यक्ष एवं सभासद प्रत्याशी खड़े किये जायेंगे। 

चुनाव लड़ने के इच्छुक कांग्रेसजन 13 से 25 सितम्बर तक प्रत्याशिता के लिये अपना आवेदन पार्टी दफ्तर पर जमा कर सकते हैं। श्री द्विवेदी ने यह भी बताया कि 25 सितम्बर तक जमा किये गये आवेदन पत्रों पर जिलाध्यक्ष की अध्यक्षता में गठित कमेटी अंतिम रूप से निर्णय लेकर प्रदेश कांग्रेस कमेटी से संस्तुति प्राप्त करेगी। उन्होने चुनाव लड़ने के इच्छुक कांग्रेसजनों से पार्टी दफ्तर पर समय से आवेदन जमा करने का आग्रह किया है।

एक अन्य समाचार के अनुसार उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी संगठनात्मक चुनाव के प्रभारी तथा उत्तराखण्ड कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष किशोर उपाध्याय कल दिनांक 13 सितम्बर को दिन में 10.30 बजे जिला कंग्रेस कमेटी दफ्तर पर पहुंचकर कांग्रेसजनों से संगठनात्मक चुनव के सदर्भ में आवश्यक विचार विमर्श करेंगे। जिसमें जिला कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारी, पूर्व विधायक, फ्रण्टल संगठनों के अध्यक्ष व ब्लाक अध्यक्षों की उपस्थिति अनवार्य है। यह जानकारी देते हुये प्रेमशंकर द्विवेदी ने सभी कांग्रेसजनों से समय से उपस्थित होने की अपील किया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे