Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा:पति से नाराज होकर पत्नी चली गई मायके, पति ने साड़ी के फंदे से फांसी लगाकर की आत्महत्या, जानिए क्या है पूरा मामला



आरपी तिवारी

इटियाथोक,गोंडा। पति-पत्नी के बीच हुए विवाद से नाराज पति ने घर के थोड़ी दूर पर आम के पेड़ से फांसी का फंदा बनाकर लटक कर जान दे दी। सुबह जब परिजनों ने युवक का शव देखा तो परिवार में कोहराम मच गया।

मिली जानकारी के अनुसार इटियाथोक थाना क्षेत्र के रमवापुर गोविंदा गांव में मंगलवार की रात 39 वर्षीय दिनेश कुमार तिवारी का पत्नी से विवाद हो गया। पति-पत्नी में हुए विवाद के बाद नाराज पत्नी अपने मायके चली गई। जिसे क्षुब्ध होकर दिनेश पुत्र भूषण तिवारी ने घर से थोड़ी दूर स्थित आम के पेड़ में साड़ी का फंदा बनाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बुधवार के सुबह दिनेश के परिजन जब जगह तब घर से थोड़ी दूर पर लगे आम के पेड़ में शव लटकता दिखाई पड़ा। पास जाकर देखा तो परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। परिजन वहीं पर रोने बिलखने लगे। रोने भी लिखने की आवाज से गांव वाले दौड़ पड़े देखते ही देखते भारी भीड़ इकट्ठा हो गई। इसके बाद परिजनों ने घटना से मृतक की पत्नी व पुलिस को अवगत कराया।

बताया जाता है कि रमवापुर गोविंद गांव निवासी दिनेश कुमार तिवारी से पत्नी का मंगलवार की रात किसी बात को लेकर तू तू मैं मैं शुरू हुआ इसके बाद विवाद इतना बड़ा की पत्नी नाराज होकर अपने मायके चली गई। नाराज होकर पत्नी के मायके जाने से पति ने फांसी के फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने फांसी के फंदे से उतरवा कर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय रवाना कर दिया।

वही इस बाबत प्रभारी रामाशंकर राय ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय रवाना किया गया है अन्य विधिक कार्रवाई प्रचलित है।


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे