Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर: उम्र को ताक पर रखकर नाबालिक से करता रहा दुष्कर्म, नाबालिग के गर्भवती होने के बाद खुला राज



व्यभिचारी ने एक नाबालिक कन्या को बनाया हवस का शिकार एफ आई आर दर्ज पुलिस ने भेजा जेल

पं. बी के तिवारी 

गोंडा। क्या घोर कलयुग आ गया है लोग अनाचार व्यभिचार में इस कदर मसगूल हैं।कि उन्हें ना तो उम्र का अंदाजा लग रहा है,और ना ही अपना पराया दिख रहा है।तथा कानून तो दूर छोड़ो खुदा और ईश्वर के भी दंड का डर कहीं दूर दूर तक नहीं दिख रहा है।

ऐसे ही एक नया ताजा मामला जनपद गोंडा के थाना कोतवाली मनकापुर अंतर्गत एक गांव की रहने वाली कन्या के साथ दरिंदे ने अपनी उम्र का लिहाज ताख पर टांग दिया और लगभग 52 वर्ष की अवस्था में नाबालिक कन्या से कई बार अवैध संबंध बनाए। सूत्रों से पता चला है कि जिससे वह गर्भवती हो गई और आए दिन परिवार में पेट की समस्या को लेकर शिकायत करने लगी । जब परिवार वाले डॉक्टर के पास इलाज कराने के लिए लड़की को लेकर पहुंचे तो पता चला कि इसको गर्भ है।

ऐसे गंभीर बातों को सुनकर कन्या के परिवार में सनसनी फैलते हुए पैर के नीचे से जमीन खिसक गई।परिवार वालों ने कन्या को घर ले जाकर गहनता से पूछताछ किया तो पता चला की झिलाही बाजार के पास गांव निवासी द्वारा नाबालिक लड़की के साथ बहला-फुसलाकर अवैध संबंध बनाया गया । लड़की की अवस्था अवस्यक होने के कारण गंदी हरकत और सोच को समझ नहीं पाई। और बार-बार नाबालिक लड़की दरिंदे के हवस का शिकार बनती रही।


परिजनों ने यह बात सुनकर स्थानीय थाने मनकापुर में तहरीर देते हुए एफ आई आर दर्ज कराई है।जिसमें मनकापुर पुलिस विभिन्न गंभीर धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज करते हुए लड़की का डॉक्टरी परीक्षण कराया गया है।इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक मनकापुर सुधीर सिंह ने बताया कि पीड़ित के पिता की तहरीर पर तत्काल एफ आई आर दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।और अग्रिम जांच गहनता से करते हुए कठोर कार्यवाही की जा रही है।


वही पीड़ित का कहना है कि थाने पर पंहुचने की बात जब व्यभिचारी शौकत सुन पाया तो उसने कन्या के परिवार को जान से मारने की धमकी व टेलीफोन पर गाली गुप्ता भी देने लगा जिसकी सूचना पुलिस को दी गई है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे